श्रेयश दादुरिया किराड़ को 10 वीं सीबीएसई में 95 प्रतिशत अंक

श्रेयश दादुरिया किराड़

नागपुर. मेहनत करने वालों की कभी हार नहीं होती और अपने उद्देश्यों के प्रति अटल रहने वाले विद्यार्थियों को साधन अभावों में भी पढ़ाई के लिए किसी प्रकार की मदद को मोहताज नहीं रहना पढ़ता हैं। और सफलता भी वहीं चरण पखारती हैं जहां कड़ी मेहनत,पक्का इरादा और दूर दृष्टिकोण से जीवन को साधने की सदैव कोशिश होती है।

ऐसे ही नागपुर सदर के वरिष्ठ समाजसेवी एवं संघ सेवक किराड़ लक्ष्मीकांत दादुरिया के सुपुत्र श्री श्रेयश दादुरिया ने केन्द्रीय शिक्षण बोर्ड (सीबीएससी) के वर्ष 19-20 की दसवीं कक्षा में 95 प्रतिशत अंक प्राप्त करके किराड़-किरात  समाज का नाम रोशन किया हैं। श्रेयश दादुरिया ने अपनी इस उपलब्धि पर अपने गुरूजनों माता-पिता और मित्रों के सहयोग को सबसे महत्वपूर्ण बताया हैं।

चि. श्रेयश ने किराड़ समाज के महासचिव एवं राष्ट्रीय श्रमजीवी पत्रकार संघ के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रोफे. डां तेजसिंह किराड़ को एक भेंट में बताया कि वह आगे भी शिक्षा जारी रखते हुए प्रतियोगी परीक्षाओं के माध्यम से प्रशासनिक क्षेत्र में पर्दापर्ण कर गरीबों असहायों और जरूरतमंदों की सेवा करना चाहता हैं। इन्हीं जीवन उद्देश्यों को लेकर सतत संघर्षरत रहते हुए कड़ी मेहनत को ही अपना पहला दायित्व बनाकर  सफलता हासील करना चाहता हैं। श्रेयश दादुरिया की इस गौरवमयी उपलब्धि पर महाराष्ट्र किराड़ किरात समाज संगठन सभी पदाधिकारियों और अभा किराड़ धाकड़ समाज सेना महासंघ के पदाधिकारियों ने अभिनंदन करते हुए हार्दिक बधाई प्रदान की हैं।

Shivani beauty parlorHemant Katuke - Skyrites Microtechs